Shemford School Haldwani

देहरादून-(बड़ी खबर) किसानों के लिए त्रिवेंद्र सरकार ने लिया यह बड़ा फैसला, 6 फरवरी को होगी शुरुआत

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य के किसानों के लिए बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि हमारे लिए किसानों का हित सर्वोपरि है। किसानों के हित में राज्य सरकार द्वारा अनेक कल्याणकारी कदम उठाये गये हैं। किसानों को 3 लाख तक का ऋण ब्याज बिना ब्याज के उपलब्ध कराये जाने से किसानों को निश्चित रूप से फायदा होगा तथा उनकी आर्थिकी को और अधिक मजबूती मिलेगी। मुख्यमंत्री आवास में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत Trivendra Singh Rawat ने यह बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां AUTO चालक के एकाउंट से 1 करोड़ का ट्रांजैक्शन देख पुलिस भी हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- (बड़ी खबर) वन दरोगा भर्ती को लेकर आई अपडेट, पढ़िए पूरी खबर


उन्होंने कहा कि प्रदेश में आगामी 6 फरवरी को पं. दीनदयाल उपाध्याय सहकारिता किसान कल्याण योजना के तहत 25 हजार किसानों को बिना ब्याज के 3 लाख तथा समूहों को 5-5 लाख का ऋण वितरण किया जाएगा।यह कार्यक्रम राज्य मुख्यालय के साथ ही प्रदेश के विकास खण्ड स्तर पर आयोजित किया जाएगा। बैठक में सचिव श्री आरके. सुधांशु, श्री आर. मिनाक्षी सुन्दरम, श्रीमती राधिका झा, महानिदेशक सूचना डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट, अपर सचिव सुश्री बंदना, निदेशक आईटीडीए श्री अमित सिन्हा आदि उपस्थित थे।

Kisaan Bhog Ata
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments