देहरादून-(बड़ी खबर) राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, मंत्री के लिए इन नामों की चर्चाए तेज

खबर शेयर करें -

देहरादून– अपने दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के बाद कल राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर चुके हैं। और अब यह माना जा रहा है कि जल्द राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार और दायित्वों का बंटवारा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर -मर्म चिकित्सा, जलौका चिकित्सा, आयुर्वेदिक न्यूरोथेरेपी, अग्निकर्म, क्षार चिकित्सा, नाड़ी परीक्षण, प्रकृति परीक्षण का उठाएं निशुल्क लाभ

मीडिया में बनी सुर्खियां के मुताबिक मंत्री बनने का ख्वाब देखने वाले कई विधायकों के अरमानों के पंख लगने शुरू हो गए हैं उधर सूत्रों के मुताबिक दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। यह माना जा रहा है कि जल्द मंत्रिमंडल विस्तार और दायित्व को हरी झंडी मिल जाएगी। फिलहाल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धामी मंत्रिमंडल में वर्तमान में 4 पद खाली हैं जिसमें विभिन्न ना हो नामों की चर्चा हो रही है उनमें स्पीकर रितु खंडूरी भूषण और बंशीधर भगत, खजान दास, आदेश चौहान, विनोद कंडारी और बिशन सिंह चुफाल के नाम की चर्चाएं हो रही हैं। हालांकि सभी जानते हैं कि बीजेपी सरप्राइस देती रही है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments