Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- (बड़ी खबर) धमाके के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष के घर की तस्वीरें और वीडियो देखिए

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- हल्द्वानी में देर रात 11:45 बजे करीब हीरा नगर स्थित भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर अचानक एक बड़ा धमाका होता है, जिसमें उनके घर के अंदर सभी दरवाजे, अलमारियां और कई सारे अन्य चीजें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाती हैं, लेकिन परिवार के सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित है।

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हीरा नगर स्थित आवास में अचानक देर रात बड़ा धमाका हो गया और घर के अंदर के पूरे दरवाज़े समेत सभी सामान तहस-नहस हो गया। घर के कई दरवाजे, अलमारियों के साथ ही कई सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गनीमत यह रही कि घर के अंदर सो रहे भाजपा जिला अध्यक्ष और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है।

वही घटना के बाद तत्काल जिला अध्यक्ष द्वारा पूरे घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन और पुलिस को दी गई, सूचना मिलने के बाद आनन फानन में स्थानीय पुलिस और प्रशासन के साथ ही जिलाधिकारी नैनीताल धीराज गर्ब्याल खुद देर रात मौके पर पहुंचे और घर के अंदर का स्थलीय निरीक्षण किया, छतिग्रस्त घर का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद डीएम धीराज गर्ब्याल ने मीडिया से बात करते हुए बताया की घर के अंदर धमाका किन कारणों से हुआ इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन यह पूरा धमाका रहस्मयी है।

जिसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम मौके पर जांच करने में जुटी है, वह घटना से जुड़े कुछ इनपुट्स इकट्ठा कर रहे हैं, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि आर्मी की टीम भी जांच करने आएगी, जिसके आधार पर ही इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मासूम बच्ची को घर से उठा ले गया गुलदार, परिजनों में कोहराम, गांव में दहशत
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- एसएसपी ने पांच दरोगाओं के किए तबादले, देखिए कौन कहां गया

वहीं एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि पुलिस की फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम ने घर के अंदर सभी जगहों से सैंपल कलेक्ट कर लिए हैं, जिसकी जांच एक्सपर्ट से कराई जाएगी, उसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल धमाका किस तरह से हुआ इसके तमाम कारण हो सकते हैं जिससे पुलिस इंकार नहीं कर सकती है। स्थानीय लोगो के समेत जानकर लोगो की माने तो प्रथमदृष्टया आकाशीय बिजली गिरना प्रतीत होता है। आकाशीय बिजली का रौद्र रूप देखने को मिला है, जिससे घर के अंदर बेहद नुकसान हुआ है। भाजपा जिलाध्यक्ष के आवास में मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम मनीष कुमार सिंह, सीओ शांतनु पाराशर समेत प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस बल मौजूद था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- एसएसपी ने पांच दरोगाओं के किए तबादले, देखिए कौन कहां गया
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments