Shemford School Haldwani
खूबसूरत हिल स्टेशन नैनीताल को बदनाम करने की साजिश

खूबसूरत हिल स्टेशन नैनीताल को बदनाम करने की साजिश, एक यूट्यूबर ने बनाया बदनामी भरा वीडियो

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

उत्तराखंड के खूबसूरत हिल स्टेशन को बदनाम करने की दृष्टि से एक यू ट्यूबर/ब्लॉगर ने नैनीताल को रेड लाइट एरिया बताया है । एक माह पूर्व यू ट्यूब में अपलोड किए वीडियो में बिना साक्ष्य के नैनीताल और नैनीताल वासियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं । नैनीताल की अपार मॉल रोड में फिल्माए गए वीडियो में ग्रैंड होटल के नीचे की मॉल रोड के हिस्से से वीडियो की शुरूवात की गई है । यू ट्यूबर ने कहा है कि मॉल रोड में हाई प्रोफाइल वैश्याएं उपलब्ध होती हैं । रात को बनाए वीडियो में उसने एक जोड़े को बिना साक्ष्य के गलत मकसद वाला बताया । उसने मल्लीताल के गाड़ी पड़ाव क्षेत्र को पुरानी दिल्ली के साथ जोड़ा है ।

उसने इसे सट्टा बाजार बताते हुए कई गलत कामों का अड्डा बताया । उसने नैनीताल के कई हिस्सों को रेड लाइट एरिया बताया और वैश्यावृत्ति के लिए मशहूर दिल्ली की जी.बी.रोड के साथ इसकी तुलना की है । अपने वीडियो में कहा है कि यहां की लड़कियां लड़कों के साथ संपर्क बनाती हैं और लड़कों के साथ होटल में रात गुजारकर रुपये लेती और कोई कोई रुपये देती भी हैं । उसने इसे एस्कॉर्ट सर्विस और जिगोलो सर्विस बताया है । इस यू ट्यूबर ने कहा है कि नैनीताल के हर हिस्से में होने वाले इस अवैध काम में स्थानीय लोग लिप्त हैं । वीडियो को रोचक बनाने के लिए उसने धीमी आवाज में कहा कि उस जगह में भीड़ है और आगे की कई जानकारियों वो होटल के कमरे से देगा । कमरे में बैठकर यू ट्यूबर ने तथ्यहीन आरोप लगाते हुए कहा कि नैनीताल की मॉल रोड हाई प्रोफाइल और दूसरे एरिया में सामान्य का अंतर है । यू ट्यूबर ने शहर की कानून व्यवस्था पर तथ्यहीन गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां बहुत चोरियां होती हैं जिसके कारण आप फोन के अलावा रुपये या कुछ भी लेकर न घूमें ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(राहत) इन वाहनों के लिए खुला रानीबाग- भीमताल पुल
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- ICSC, ISC के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट इस तारीख को, यहां जाकर करें रिजल्ट चेक


नैनीताल की फिजा में जहर घोलती https://youtu.be/KSyATV5XNNU उसकी इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि नैनीताल में सैक्स वर्कर मिल जाती हैं । यहां ऐसी लड़कियां भी मिल जाती हैं जो रुपये देकर साथ चलती हैं । इस वीडियो को ‘नैनीताल में गर्ल्स सर्विस कैसी है ?’ नाम से डाला गया है वीडियो । वीडियो एक माह पूर्व डाला गया है और इसे 837 लोगों ने देखा है । वीडियो में कुल 31 लाइक हैं जबकि इसे डिस लाइक करने वाले 15 हैं और इसमें 9 कमेंट आए हैं । माँ नयना देवी व्यापार मंडल के अध्यक्ष पुनीत टंडन ने इस पोस्ट को अपलोड करने वाले के खिलाफ जांच करने और नैनीताल के चरित्र पर उठाने वाले को बर्दाश्त नहीं करने की बात कही ….

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments