उत्तराखंडः ठग निकले हल्द्वानी के ये बैंक मैनेजर, लोगों को विदेश भेजने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी

खबर शेयर करें -

Haldwani News: आज विदेश भेजने के नाम पर ठगी के मामले लगातार आ रहे है। लोग लगातार इनके जाल में फंस रहे है। कई बार ये पकड़े जाते है लेकिन कई मामलों मंे बच निकलते है। अब हल्द्वानी के एक बैंक मैनेजर का सदस्य निकला। जी हां स्काई टूर एंड ट्रैवल्स एजेंसी पर विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये हड़पने का आरोप लगा है। जिसके बाद डीजीपी के आदेश पर मुखानी थाने में आठ लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसमें इंडियन ओवरसीज बैंक का मैनेजर भी शामिल है।

पूछताछ में उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर निवासी शाहनवाज ने पुलिस को बताया कि दो महिलाओं समेत छह लोगों ने पद्मावती टाॅवर पीलीकोठी के पास एक कांप्लेक्स को किराए पर लिया है। जहां पर स्काई ट्रैवलर्स एंड टूर के नाम से आफिस खोला है। इंडियन ओवरसीज बैंक हल्द्वानी के बैंक मैनेजर व स्टाफ ने जालसाजी कर निधि शर्मा के खाते में नियम विरुद्ध स्काई ट्रैवलर्स एंड टूर का लोगो लगाया है।

इन लोगों ने विदेश भेजने के नाम पर जमा होने वाले करोड़ों रुपये निधि शर्मा के खाते में जमा किए गए हैं, जिसमें उसके और 13 अन्य लोगों के 10.66 लाख रुपये जमा हैं। खाते में जमा रुपये की रसीद उनके पास उपलब्ध है। पीड़ित का आरोप है कि इन लोगों ने पहाड़गंज के एक होटल में वीजा की हार्ड काॅपी लेने के लिए बुलाया, लेकिन कोई कर्मचारी नहीं आया। अब इन लोगों के मोबाइल नंबर बंद जा रहे हैं। आरोप है कि लोगों का करोड़ों रुपये लेकर भाग गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) राज्य के विभिन्न सरकारी अस्पतालों से लापता है 109 डॉक्टर, होगी यह कार्रवाई
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (दुःखद)- ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत, पिथौरागढ़ से रिश्तेदारी में आया था लालकुआं

थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने बताया कि तहरीर के आधार पर हल्द्वानी के इंडियन ओवरसीज बैंक के मैनेजर, और मो. कलीम, रियासत उर्फ मकसूद हसन, इब्राहिम खालिद, निधि शर्मा, अंकित शर्मा, किरन खान व मकान मालिक पद्मावती भंडारी व बहादुर सिंह भंडारी के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) राज्य में अब हर साल तय होगा वाहनों का किराया

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments