जेपी नड्डा ने प्रमोद पाल के घर पहुंचकर किया चाय नाश्ता।

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हरिद्वार  –  जेपी नड्डा हरिद्वार के भूत अध्यक्ष और प्रमोद पाल के आवास पर चाय नाश्ता करने के लिए पहुंचे। जेपी नड्डा के पहुंच पर  परिजनों ने तिलक लगाकर फूलों से उनका स्वागत किया। उसके बाद रक्षा सूत्र बांधकर उनको उनकी पसंद का नाश्ता आदि भी कराया।नड्डा के आगमन को लेकर प्रमोद पाल के परिवार ने विशेष तैयारियां की हुई थी और नड्डा का मनपसंद ढोकला और काजू कतली आदि की व्यवस्था की थी।

बूथ अध्यक्ष प्रमोद पाल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का अपने घर पर आना बहुत बड़ी उपलब्धि बताते हैं और कहते हैं कि आज उनका जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समीर समेत बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल रहे।

बूथ अध्यक्ष प्रमोद पाल के कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का प्रोग्राम था आज हमने उनके लिए अपनी टीम के साथ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सब ने उनका स्वागत किया और हमने उनके लिए नाश्ते में उनका मनपसंद ढोकला बनाया और काजू कतली आदि फल जूस आदि दिया राखी बांधी गई तेरा किया गया आज बहुत बड़ा दिन है बहुत बड़ी खुशी का दिन है हमारे क्षेत्र के लिए कि आज हमारे यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष आये थे ।

 प्रमोद पाल के परिवार की बच्ची टिंकल पाल का कहना है कि हमने उनका फूलों से स्वागत किया उनको नाश्ता दिया फल दिए और उन्होंने मेरा नाम भी पूछा है मैंने उनको राखी दी है उनके पास टाइम नहीं था। हम कल रात से ही तैयारी में लगे हुए थे सब चीजें तैयार करने में रात से लगे थे माला तैयार करके रखी थी फल तैयार करके रखे थे ढोकला लाए थे सेव थे एप्पल जूस का काजू कतली आदि लेकर आए थे सपना भाटी का कहना है कि नड्डा जी का फूलों से स्वागत किया और जब अंदर बैठे ड्राइंग रूम में तो मैंने उनको रक्षा सूत्र बांधा और उनका तिलक किया और थोड़ी सी काजू कतली वाली मिठाई खिलाइए

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments