मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यशपाल आर्य के आवास पर कल मुलाकात करते हुए उनसे बातचीत कर उनकी नाराजगी दूर करने का किया प्रयास।

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी: बीते शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की कांग्रेस में घर वापसी की अटकलों के बाद प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई थी। जिसके बाद इन सभी अटकलों के बीच शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अचानक कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे।

 ऐसे में मुख्यमंत्री धामी के यशपाल आर्य के घर पहुंचने पर सियासी गलियारों में अलग-अलग तरीके की चर्चाएं होने लगी थी की कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य लंबे समय से अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनके आवास पर कल मुलाकात करते हुए उनसे बातचीत की और उनकी नाराजगी को दूर करने का प्रयास किया।

जिस पर रविवार को हल्द्वानी में ग्राम विकास अधिकारी एसोसिएशन के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री के यशपाल आर्य से घर जाकर मुलाकात करने को मीडिया बढ़ा-चढ़ाकर दिखा रहा है। उन्होंने कहा कि हम सब एक परिवार हैं अक्सर बड़े लोग छोटे लोगों के यहां जाते हैं जिससे उनका सम्मान बढ़ता है।उन्होंने कहा कि भाजपा में एक दूसरे को सम्मान देने की परंपरा रही है. सम्मान के तहत ही मुख्यमंत्री यशपाल आर्य के घर गए थे।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments